Khabar Aajkal

असम: धेमाजी और पश्चिम बंगाल के हुगली में प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी रैली।
Spread the love

असम: धेमाजी और पश्चिम बंगाल के हुगली में प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी रैली।

कई परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ।

पश्चिम बंगाल और असम में अपनी जीत पक्की करने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पीएम मोदी आज दोनों राज्यों का दौरा करेंगे और कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। अगले एक-दो दिन में दोनों राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान भी हो सकता है लिहाजा पीएम मोदी का आज का दौरा काफी अहम माना जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे और हल्दिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। मशहूर डनलप टायर फैक्ट्री ग्राउंड में पीएम मोदी रैली को संबोधित करेंगे। रैली के लिए विशेष तैयारी की गई है। ग्राउंड पर दो मंच बनाए गए है। एक मंच पब्लिक रैली के लिए और दूसरा मंच सरकारी कार्यक्रम के लिए है। जहां से प्रधानमंत्री रेल की कई योजनाओं को हरी झंडी दिखाएंगे।

एक महीने के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये दूसरा बंगाल दौरा है। इससे पहले 23 जनवरी को पीएम बंगाल पहुंचे थे जहां सुभाषचंद्र बोस की 125वीं जयंती में वो शामिल हुए थे।पीएम मोदी आज जिन रेल परियोजनाओं का शुभारंभ करने वाले है उसमे सबसे अहम है हुगली मेट्रो सेवा का विस्तार जिसकी जानकारी पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी। नवापाड़ा से दक्षिणेश्वर तक की मेट्रो रेल सेवा का उद्घाटन किया जाएगा, यह योजना काफी विशेष है। इस परियोजना से पवित्र काली माता मंदिर तक के सफर में आसानी होगी। ऐसे मंदिर भारत संस्कृति के जीवंत प्रतीक हैं। नावापाड़ा से दक्षिणेश्वर मेट्रो सेवा के अलावा पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के लिए कई और रेल परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे।


Spread the love
author
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles