Khabar Aajkal

असम-बंगाल:-सुबह 11.30 बजे असम के बोकाखाट में पीएम मोदी की जनसभा।
Spread the love

असम-बंगाल:-सुबह 11.30 बजे असम के बोकाखाट में पीएम मोदी की जनसभा।

पश्चिम बंगाल में सियासी खेल अपने चरम पर है, लड़ाई टीएमसी और बीजेपी के बीच है। बीजेपी ने बंगाल में अपने चेहरे का ऐलान नहीं किया है इसलिए खुद पीएम मोदी मोर्चा संभाला है।

पिछले 15 दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चौथी बार पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे और दोपहर साढ़े तीन बजे बांकुरा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी दीदी के किले में सेंध लगाने के लिए आज बांकुरा से हुंकार भरेंगे, इससे पहले कल खड़गुपर में रैली को संबोधित किया और दीदी पर जमकर बरसे।

पश्चिम बंगाल में पहली बार बीजेपी दीदी की सत्ता को चुनौती दे रही है इससे दिलचस्प बात ये इसबार का विधानसभा चुनाव M फैक्टर पर फोकस हो गया है यानी मोदी बनाम ममता। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी हर चुनावी सभा में सीधे एक-दूसरे पर हमला बोलने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे। पीएम मोदी दीदी की नीतियों पर जोरदार हमला बोलने में कोई कोर कसर नही छोड़ते।

खड़गपर में रैली को संबोधित करते हुए ममता सरकार के कानून व्यवस्था और तुष्टिकरण की नीतियों पर जमकर हमला बोला। पश्चिम बंगाल अपने आप में बीजेपी के लिए बड़ा मिशन है तो वही तृणमूल कांग्रेस को अपनी सत्ता बचानी है। मोदी और ममता दोनों अच्छी तरह से जानते है सभाओं को उमड़ भीड़ को वोट में तब्दील करना चुनौती से कम नहीं है।

आज फिर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में होंगे, अपने अंदाज में हुंकार भरेंगे।

–(M.S)


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles