Khabar Aajkal

कोलकाता:- केशपुर में BJP और TMC समर्थकों में हिंसक झड़प।
Spread the love

कोलकाता:- केशपुर में BJP और TMC समर्थकों में हिंसक झड़प।

वाहनों में भी की गई तोड़फोड़।

पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण में रिकॉर्ड 80.43 फीसदी मतदान हुआ। हालांकि इस चरण में हिंसक घटनाएं भी सामने आई। केशपुर में जहां भाजपा के पोलिंग एजेंट पर कथित रूप से टीएमसी समर्थकों ने हमला किया। इस दौरान भाजपा नेता तन्मय घोष की कार में तोड़फोड़ की गई। केशपुर से भाजपा उम्मीदवार प्रीतीश आर कौर ने दावा किया कि उनपर और उनके समर्थकों पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया, इस हमलें में उन्हें एक स्थानीय महिला ने बचाया। 

प्रीतिश रंजन “मैं एक बूथ पर जा रहा था। हमारी कार के सामने पुलिस का एक क्यूआरटी थी और उनके पीछे स्थानीय मीडिया। जब हम वहां पहुंचे तो वहां ‘तृणमूल केगुंडे’ थे। मेरे सुरक्षाकर्मी हमें कार तक ले गए, जहां गुंडों ने हमपर ईंटों और लाठियों के साथ हमला कर दिया। कथित रूप से यहां पर कई मीडियाकर्मियों को भी निशाना बनाया गया।’ 
वहीं मतदान के बाद केशपुर की विधायक और टीएमसी उम्मीदवार सेली साहा के पोलिंग एजेंट पर भी अज्ञात लोगों द्वारा ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते हुए हमला किया गया। साहा ने आरोप लगाया, “जय श्री राम के नारे लगा रहे लोगों ने उनके वाहन को रोका और उन पर पत्थर से हमला किया। उनकी आंखों में चोट लगी है।” 
पश्चिम बंगाल में कुल आठ चरणों में मतदान होगा। बता दें कि राज्य में आज दूसरे चरण में 30 सीटों पर मतदान हुआ। इस चरण में  80.43 फीसदी मतदान हुआ। वहीं पहले चरण में करीब 80 फीसदी मतदान हुआ था। राज्य में तीसरे चरण का चुनाव छह अप्रैल को होगा और अंतिम चरण के लिए 29 अप्रैल को मतदान होगा। बता दें, मतगणना दो मई को होगी। 

–(MS)


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles