Khabar Aajkal

कोलकाता:- पिटाई से बुजुर्ग महिला की मौत। गृह मंत्री शाह ने जताया दुख। कहा- परिवार का दर्द ममता दीदी को बरसों तक परेशान करेगा।
Spread the love

कोलकाता:- पिटाई से बुजुर्ग महिला की मौत। गृह मंत्री शाह ने जताया दुख। कहा- परिवार का दर्द ममता दीदी को बरसों तक परेशान करेगा।

पश्चिम बंगाल चुनाव में लगातार हिंसा की तस्वीरें सामने आईं हैं। वहीं कुछ दिन पहले टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगा था कि उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार औ उनकी 85 वर्षीय मां को घर में घुसकर पीटा था। वहीं अब उस बुजुर्ग की मौत हो गई है। जिसको लेकर बीजेपी ने TMC पर जमकर निशाना साधा है।

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए उनके निधन पर दुख जताया है। गृह मंत्री ने बंगाल में हिंसा का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ”बंगाल की बेटी शोवा मजुमदार जी के निधन से दुखी हूं, जिन्हें टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी से पीटा था। उसके परिवार का दर्द और घाव लंबे समय तक ममता दीदी को परेशान करेगा। बंगाल का आने वाला कल हिंसा मुक्त हो वो उसके लिए लड़ेगा, बंगाल हमारी बहनों और माताओं के लिए एक सुरक्षित राज्य की लड़ाई लड़ेगा।”

इससे पहले बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट कर बताया था कि अस्पताल में भर्ती गोपाल की बुजुर्ग मां शोवा मजूमदार की मौत हो गई है। जब ये घटना सामने आई थी तो बीजेपी ने इसे मुद्दा बनाकर ममता बनर्जी को घेरने की कोशिश की थी। अब एक बार फिर अमित मालवीय ने ट्वीट कर टीएमसी पर सवाल उठाए हैं।

हिंसा की घटनाओं पर बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ये घटनाएं 2 मई के बाद खत्म हो जाएंगी। बता दें कि कोलकाता से सटे उत्तर दमदम इलाके में टीएमसी समर्थकों पर आरोप लगे है कि वो बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार के घर का दरवाजा तोड़ कर भीतर घुस गए थे और उन लोगों ने गोपाल और उनकी 85 साल की मां शोवा मजूमदार की बेरहमी से पिटाई की थी। इस पर जमकर राजनीति भी हुई और अब बुजुर्ग महिला की मौत की खबर सामने आई है। 

—(MS)


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles