Khabar Aajkal

जलपाईगुड़ी:- प्रेम विवाह कर ढाई साल की यातना देने के बाद अब अपनी पत्नी को की गई मारने की कोशिश।
Spread the love

जलपाईगुड़ी:- प्रेम विवाह कर, ढाई साल की यातना देने के बाद अब अपनी पत्नी को की गई मारने की कोशिश।

प्रेम विवाह हुआ था उनका, शादी के बाद से ही पति और ससुराल वालों के खिलाफ दुल्हन के दुर्व्यवहार के आरोप लगाए गए हैं। आरोपी ने अपनी पत्नी को घर पर मारने की कोशिश की।

थाने को सूचना मिलने पर आरोपी भाग फरार हुआ हैं। राजगंज के पनिकौरी इलाके के फकीरधिप इलाके में हुआ है यह हादसा।
पता चला है कि आरोपी पति ने शादी के तीन महीने से भी कम समय बाद अपनी पत्नी पर अत्याचार शुरू कर दिया। बाद में उस व्यक्ति ने लड़की के पिता के घर से बड़ी रकम की मांग की। पैसा मिलने के बाद भी यातना नहीं रुकी।

शादी के ढाई साल बाद 16 मार्च को गृहिणी को मारने की कोशिश की गई। लड़की के घर के लोगों द्वारा घायलों को बचाया गया और अस्पताल ले जाया गया। उसके बाद राजगंज पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज की गई। फिलहाल, आरोपी सभी बेघर हैं। गृहिणी और उसके परिवार ने आरोपी को अत्यधिक सजा देने की मांग की हैं।

यह घटना राजगंज ब्लॉक में पनिकौरी ग्राम पंचायत के अंतर्गत बेलकोबर नटुनपारा में हुई हैं।
दमनकारी गृहिणी, झरीना रॉय ने आरोप लगाया कि ढाई साल पहले, उन्होंने उसी ग्राम पंचायत के एक पड़ोस में रहने वाले आदित्य रंजन रॉय से शादी की। शादी के तीन महीने बाद तक सब कुछ ठीक था। तभी से उनके पति आदित्य रंजन रॉय और सास अनिमा रॉय ने उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उसके पति ने उसके पिता संतोष रॉय से 50,000 रुपये की मांग की। वह अपने पिता के घर से सोने के गहने भी बेचता है। झरना ने कहा,पति और सास ने अकेले उसका शारीरिक और मानसिक शोषण नहीं किया, उसकी डेढ़ साल की बेटी का भी शारीरिक शोषण किया गया हैं।

पिता के घर पर घटना की सूचना मिलने के बाद सुलह के कई प्रयास किए गए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

बताया गया है 16 मार्च को टॉर्चर बढ़ गया, जब वह अपने ससुराल के घर पर बंद थी और सुबह 8.30 बजे उसके पति और सास ने लाठी से पीटा। झरना ने आरोप लगाया कि उन आरोपियों ने तकिये से झरना को दबाकर उसका दम तोड़ने की कोशिश की।
खबर मिलने पर, उसके माता-पिता आए और उसे छुड़ाकर बेल्कोबा ग्रामीण अस्पताल ले गए। संध्या रॉय और उनकी मां अल्पना रॉय ने आरोपियों को अत्यधिक सजा देने की मांग की। ससुराल की पड़ोसी शर्मिला रॉय ने कहा कि घटना के दिन से आदित्य रंजन रॉय और उनकी मां अनिमा रॉय घर पर नहीं हैं। उन्होंने दुल्हन की प्रताड़ना की घटनाओं के बारे में सुना है।

लड़की के पिता के घर में फकीर टिप निवासी ने कहा कि उसे अक्सर शाम को ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित किया जाता था।

बेलकोबा पुलिस चौकी के ओसी लछमन पोखरेल ने कहा कि यह मामला संध्या रॉय द्वारा लिखित शिकायत के आधार पर दायर किया गया था। पुलिस ने पहले ही आरोपियों के घरों पर छापा मारा है लेकिन वे भाग फरार हुए हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

–(MS)


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles