Khabar Aajkal

जलपाईगुड़ी:-चुनाव के पश्चात तृणमूल पर भाजपा एजेंटों की पिटाई करने का आरोप ।
Spread the love

जलपाईगुड़ी:-चुनाव के पश्चात तृणमूल पर भाजपा एजेंटों की पिटाई करने का आरोप ।

चुनाव के बाद जलपाईगुड़ी शहर में तनाव फैल गया हैं। तृणमूल और भाजपा दल शनिवार रात शहर के राजकीय बालिका विद्यालय (17/106, 107, 108, 109) के एक बूथ के सामने भिड़ गए।
भाजपा का आरोप है कि जब मतदान के बाद भाजपा प्रत्याशी के एजेंट बूथ से बाहर निकल गए, तो उन्हें रोक दिया गया और उपद्रवियों ने पीटा। उनमें से एक महिला एजेंट थी। जब पार्टी कार्यकर्ता खबर लेने गए, तो उन्हें भी पीटा गया और एक का मोबाइल फोन कथित तौर पर छीन लिया गया।

दूसरी ओर तृणमूल ने आरोप लगाया कि भाजपा के एजेंट उस वाहन में ईवीएम के साथ थे जिसमें ईवीएम को ले जाया जा रहा था। जो बिल्कुल नियमों के खिलाफ है। तृणमूल कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया। कथित तौर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया। तनाव की खबर सुनकर पुलिस और केंद्रीय बल मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों को वहां से हटा दिया गया।

भाजपा और तृणमूल दोनों ने पुलिस और केंद्रीय बलों पर चमगादड़ों का उपयोग करने का आरोप लगाया है।
दोनों पक्षों ने रात में कोतवाली पुलिस स्टेशन में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आयोग को भी शिकायत की गई है। इस बीच, भाजपा ने इस घटना को लेकर रात में कोतवाली पुलिस स्टेशन में तृणमूल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

इस संबंध में, जिला मजिस्ट्रेट और जिला चुनाव अधिकारी मौमिता गोदारा बसु ने कहा, हालांकि ईवीएम केंद्रीय बलों के साथ गई थी, किसी भी पार्टी के बूथ एजेंट को किसी भी वाहन में नहीं लिया गया था। ऐसा कहने वाले बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles

Like Us on Facebook, It's Free 😉