Khabar Aajkal

ड्रग्स केस: 5 अप्रैल तक बढ़ी एजाज खान की कस्टडी।
Spread the love

ड्रग्स केस: 5 अप्रैल तक बढ़ी एजाज खान की कस्टडी।

NCB की कस्टडी में एजाज खान ड्रग्स मंडली का हर राज उगल रहा है। कानूनी डंडे के सामने एजाज खान ने अपनी मंडली के किरदारों को बेनकाब करना शुरु कर दिया है। आज जब से अदालत के सामने पेश किया गया, तो NCB ने दलील दी कि अभी खुलासे और भी बाकी है। हमें एजाज से और सवाल करने हैं। इसपर कोर्ट ने एजाज की रिमांड को 2दिन के लिए और बढ़ा दिया।

वहीं, एजाज खान की निशानदेही पर NCB ने लोखंडवाला में एक टीवी एक्टर के फ्लैट पर छापा मारा, जहां से NCB ने ड्रग्स भी बरामद की। ये फ्लैट एक टीवी एक्टर का बताया जा रहा है। जो कि अपनी विदेशी महिला मित्र के साथ रहता था। छापेमारी से पहले ही दोनों मौके से फरार हो गए थे। अब एनसीबी उनकी तलाश कर रही है।

आपको बता दें एनसीबी ने कोर्ट में कहा था कि पिछले दिनों ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए शादाब बटाटा और एजाज खान के बीच संबंध मिले हैं। कोर्ट के सामने एनसीबी ने कहा कि हमें व्हाट्सएप चैट्स मिले हैं, वाइस नॉट्स मिले हैं जिनसे इस बात की पुष्टि होती है कि ड्रग्स मामले में एजाज खान संलिप्त हैं। NCB ने कोर्ट में ये भी कहा कि वह दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती हैं। वहीं ये भी कहा गया कि एजाज एक प्रभावशाली व्यक्ति है और वे अपने रसूख का इस्तेमाल गलत कामों के लिए कर रहे हैं।

इधर, एजाज के वकील ने कोर्ट में कहा कि “एजाज के घर से कोई ड्रग्स नही मिली है। जो दवाइयां मिली हैं जब्त की गई हैं वे उनकी पत्नी की है।” वहीं कोर्ट ने एजाज के वकिल की दलिल सुनने के बाद कोर्ट ने एनसीबी की मांग मानते हुए उसकी कस्टडी 3 दिनों तक के लिए बढ़ा दी । 

–ms


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles