Khabar Aajkal

तुफानगंज: घर में घुस कर दम्पति पर किया गया हमला! महिला की हुई मौत।
Spread the love

तुफानगंज: घर में घुस कर दम्पति पर किया गया हमला। महिला की हुई मौत।

तुफानगंज: तुफानगंज 1 ब्लॉक के मारूगंज ग्राम पंचायत के वेलकोपा इलाके में एक महिला की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। आरोप है कि पति-पत्नी दोनों पर हमला किया गया। मृतक की पहचान 45 वर्षीय जरीना के रूप में हुई है।

मृतक के पति अली हुसैन गंभीर रूप से घायल हो गए। अभी उनका इलाज कूचबिहार में एमजेएन मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में चल रहा है।

तुफानगंज पुलिस ने घटना में एक युवक को गिरफ्तार किया है।
स्थानीय सूत्रों के अनुसार, एक सशस्त्र बदमाश मंगलवार दोपहर करीब 3.30 बजे घर में घुसा और दंपति पर हमला कर दिया। आरोप है कि पति-पत्नी को धारदार हथियार से मारा गया। अली हुसैन ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। उसके चिल्लाने पर स्थानीय लोग वहां पहुंचे। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया।

घटना के बाद अली हुसैन और जरीना को कूचबिहार के एमजेएन अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने जरीना को मृत घोषित कर दिया।साथ ही अली हुसैन का इलाज फिलहाल चल रहा है।

इस बीच, तुफानगंज पुलिस स्टेशन के ओसी राहुल तालुकेर के नेतृत्व में एक बड़ा पुलिस बल मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों से पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ की। इसके अलावा, रक्त के नमूने भी एकत्र किए गए थे।

कुछ स्थानीय लोगों के मुताबिक, चार या पांच महीने पहले, ज़रीना का उस इलाके के एक मवेशी वाले के साथ गाय चोरी को लेकर झगड़ा हुआ था । इस घटना को लेकर जरीना पर बार-बार हमला भी किया गया। वे अनुमान लगा रहे हैं कि जरीना के मौत का जिम्मेदार वह व्यक्ति हो सकता है।

तुफानगंज पुलिस ने पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है।


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles