Khabar Aajkal

तृणमूल मंत्री फिरहाद हाकिम को CBI ने किया गिरफ्तार।
Spread the love

तृणमूल मंत्री फिरहाद हाकिम को CBI ने किया गिरफ्तार।

बता दे कि नारदा घोटाले मामले में CBI एक्शन में है। टीएमसी मंत्री फिरहाद हाकिम ने सोमवार को दावा किया कि सीबीआई ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद बिना किसी पूर्व सूचना के गिरफ्तार कर लिया है।
हालांकि तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक मदन मित्रा, मंत्री सुब्रत मुखर्जी और पूर्व टीएमसी नेता सोवन चटर्जी को भी हाकिम के साथ सीबीआई कार्यालय लाया गया है। हाल ही में, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने टीएमसी नेताओं फिरहाद हाकिम, सुब्रत मुखर्जी, मदन मित्रा और सोवन चटर्जी के खिलाफ सीबीआई द्वारा कथित नारदा स्टिंग टेप में मुकदमा चलाने की मंजूरी दी थी।

बता दे कि हाल ही में हाकिम ने कहा था कि उन्हें विश्वास है कि न्यायपालिका उन्हें क्लीन चिट देगी, यह कहते हुए कि यह अच्छा था कि मामला अदालत में था। चारों टीएमसी नेता ममता बनर्जी कैबिनेट में मंत्री थे जब 2014 में कथित तौर पर टेप बनाए गए थे। हाकिम, मुखर्जी और मित्रा को हाल ही में विधानसभा चुनावों में फिर से जीत मिली है। टीएमसी विधायक के रूप में उन्हें फिर से चुना गया है, जबकि टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले चटर्जी ने दोनों स्थानों से नाता तोड़ लिया है।


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles

Like Us on Facebook, It's Free 😉