Khabar Aajkal

दुर्गापुर न्यू टाउनशिप पीएस ‘हेल्पिंग हैंड एश्योरेंस असिस्टेंस’ कार्यक्रम के साथ 48वीं वर्षगांठ मनाया गया।
Spread the love

दुर्गापुर न्यू टाउनशिप पीएस ‘हेल्पिंग हैंड एश्योरेंस असिस्टेंस’ कार्यक्रम के साथ 48वीं वर्षगांठ मनाया गया।

न्यू टाउनशिप पीएस की 48 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए रविवार को दुर्गापुर में एक विशेष समारोह आयोजित किया गया था। आज से 48 साल पहले, 14 फरवरी 1984 को, दुर्गापुर के आम लोगों की सुरक्षा के लिए MAMC टाउनशिप के पास क्षेत्रों के लोगों की सुरक्षा की मुख्य जिम्मेदारी के साथ न्यू टाउनशिप पुलिस स्टेशन की स्थापना की गई थी।

48 वर्ष के लंबे समय से, दुर्गापुर के आम लोग सभी प्रकार के अच्छे और बुरे के सहयोगी के रूप में अथक प्रयास कर रहे हैं। दुर्गापुर में न्यू टाउनशिप पुलिस स्टेशन के अधिकारियों से, शहर के बीच में विभिन्न अपराधों को दबाने के लिए, पुलिसकर्मी दिन-रात 24 घंटे अथक प्रयास कर रहे हैं।

हालाँकि, न्यू टाउनशिप पुलिस स्टेशन के अधिकारियों और पुलिस कर्मियों को समय-समय पर अपने काम में कई बाधाओं और रुकावटों का सामना करना पड़ा है। लेकिन फिर भी, न्यू टाउनशिप पुलिस स्टेशन के अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों ने अपने निडर और कुशल रवैये के साथ, पिछले कुछ दिनों में सब कुछ पार कर लिया है। हर साल न्यू टाउनशिप पीएस इस दिन अपने स्थापना दिवस को विभिन्न आयोजनों के साथ मनाते हैं इसी तरह, रविवार को न्यू टाउनशिप पीएस ने ‘एश्योरेंस ऑफ हेल्प’ नामक एक कार्यक्रम के माध्यम से क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिकों के साथ सद्भाव स्थापित करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में न्यू टाउनशिप पीएस द्वारा क्षेत्र के कई वरिष्ठ नागरिकों को टी-शर्ट और फूलों के गुलदस्ते देकर सम्मानित किया गया। इस समारोह में दुर्गापुर महानगर दिलीप अगस्ती, प्रख्यात वकील अयूब अंसारी, एसीपी दुर्गापुर (आईपीएस) अक्षत गोर्ग, मिशन अस्पताल दुर्गापुर डॉ। सत्यजीत बसु, सीआईए दुर्गापुर कृष्णेंदु बिस्वास, ओसी महिला दुर्गापुर, न्यू टाउनशिप पीएस सहित कई प्रमुख हस्तियों ने भाग लिया। इस घटना में कई वरिष्ठ नागरिकों की उपस्थिति ध्यान देने योग्य थी।


Spread the love
author
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles