Khabar Aajkal

नंदीग्राम:- शुभेंदू अधिकारी के रैली को TMC कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर किया ब्लॉक।
Spread the love

नंदीग्राम:- शुभेंदू अधिकारी के रैली को TMC कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर किया ब्लॉक।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। सभी की कोशिश है कि राज्य में ज्यादा से ज्यादा विधानसभा सीटें जीतकर राज्य में सरकार बनाई जाए। इसी क्रम में सभी दल एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं।
वहीं राज्य में चुनाव शुरु होते ही हिंसा का खूनी खेल शुरु हो गया है और इसकी ताजा शिकार बने।

 दरअसल नंदीग्राम के पूर्व विधायक शुभेंदू अधिकारी  के रैली को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को नंदीग्राम में कथित तौर पर ब्लॉक कर दिया। अधिकारी ने दावा किया कि यह एक विशेष समुदाय के कुछ लोगों द्वारा किया गया था। उन्होंने कहा कि  ये काम एक विशेष समुदाय के कुछ लोगों ने किया है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। यहां पुलिस अभी भी सोच रही है कि ममता बनर्जी राजनीतिक रूप से जीवित हैं और चुनाव आयोग दिल्ली में चुपचाप बैठा है।

नंद्रीग्राम दरअसल इन दिनों बंगाल की राजनीतिक का अहम बिंदु बन चुका है। दरअसल, नंदीग्राम बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी का गढ़ है, यहां पर उनकी अच्छी पैठ मानी जाती है। लेकिन, ममता को लगा था कि वो इस सीट पर उम्मीदवारी का ऐलान कर एक तीर से दो निशाने साध लेंगी एक तो शुभेंदू से बदला भी ले लेंगी और दूसरा बीजेपी को अहसास भी करा देंगी… कि बंगाल का मतलब ममता और ममता का मतलब बंगाल होता है, लेकिन, अब 2 मई को चुनाव नतीजे ही साफ करेंगे कि नंद्रीग्राम है असली किंग कौन होगा।

वहीं बंगाल में राजनीतिक हिंसा में घायल बुजुर्ग महिला ने आज दम तोड़ दिया, आरोप है कि 27 फरवरी को टीएमसी ने बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार और उनकी 85 वर्षीय मां को घर में घुसकर पीटा। जिससे उनकी मां की मृत्यु हो गई थी।

–(ms)


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles