Khabar Aajkal

नहीं थम रहा कोरोना से मौतों का सिलसिला: पिछले 24 घंटों में मुंबई में 27 तो नागपुर में 47 लोगों ने गंवाई जान।
Spread the love

नहीं थम रहा कोरोना से मौतों का सिलसिला: पिछले 24 घंटों में मुंबई में 27 तो नागपुर में 47 लोगों ने गंवाई जान।

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। राज्य में सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। वहीं मुंबई में पिछले 24 घंटों में 9,090 नए कोविड ​​मामले आए हैं और 27 मौतें दर्ज की गई है। वहीं शहर में सक्रिय मामलों की बात करें तो वो 62 हजार के पार पहुंच गए हैं। वहीं शहर में कोरोना से 11 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।वहीं महाराष्ट्र के नागपुर जिले में भी पिछले 24 घंटों में 3,720 नए कोरोना मामले आए हैं। वहीं 3,600 रिकवरी और 47 मौतें दर्ज़ की गई हैं। नागपुर में कुल मौत का आंकड़ा 5,265 तक पहुंच गया है।

इस बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारियों और प्रतियोगिता प्रबंधन से जुड़े 6 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जिसके बावजूद BCCI को 10 से 25 अप्रैल के बीच इस शहर में IPS मैचों के आयोजन की उम्मीद है। कोरोना की स्थिति यदि नियंत्रण से बाहर चली जाती है तो फिर इंदौर और हैदराबाद को IPL के ‘स्टैंड बाई’ स्थान के रूप में रखा गया है। 

इससे पहले सिंगर आदित्य नारायण ने कहा कि वो और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं तथा अभी क्वारंटीन में हैं। आदित्य  ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को ये जानकारी दी है। आदित्य ने कहा, ‘दुर्भाग्य से, पत्नी श्वेता के साथ ही मैं कोरोना से संक्रमित हो गया हूं और क्वारंटीन में हूं। कृपया सुरक्षित रहें और प्रोटोकॉल का पालन करते रहें, हमारे लिए प्रार्थना करते रहें। यह समय भी गुजर जाएगा।’


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles