Khabar Aajkal

पश्चिम बंगाल:- अमित शाह, ईस्ट मेदनीपुर में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित। तो वहीं, पीएम मोदी एवं ममता बनर्जी भी टकराएँगे पश्चिम बंगाल के भूमि पर।
Spread the love

पश्चिम बंगाल:- अमित शाह, ईस्ट मेदनीपुर में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित। तो वहीं, पीएम मोदी एवं ममता बनर्जी भी टकराएँगे पश्चिम बंगाल के भूमि पर।

आज बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बड़े दिग्गज आमने-सामने होंगे।
एक तरफ जहां बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह कमान संभालेंगे।

वहीं टीएमसी की ओर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी राज्य के मोर्चे पर रहेंगी।
ये तीनों पश्चिम बंगाल में अलग-अलग जगहों पर रैली करेंगे।
मिशन बंगाल में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। सियासत का आज सुपर संडे हैं। प. बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में आज गृहमंत्री अमित शाह भी चुनावी मैंदान में हुंकार भरेंगे। आज ताबड़तोड़ रैलियों से पश्चिम बंगाल की सियासत गरमाने वाली वाली है।

सियासत के सुपर संडे में जहां एक तरफ प्रधानमंत्री रैली बांकुरा में रैली करेंगे तो वहीं गृहमंत्री अमित शाह भी पश्चिम बंगाल में होंगे और चुनावी सभा हुंकार भरेंगे। गृहमंत्री अमित शाह देर रात कोलकता पहुंचे। 
अमित शाह पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा में दोपहर 1.30 बजे एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। बंगाल में कमल खिलाने के लिए अमित शाह लगातार रैलियां और रोड शो कर रहे है। शाह अच्छी तरह से जानते है दीदी को सत्ता से उखाड़ फेंकना खेल नहीं है इसलिए बंगाल के लोगों तक पहुंचने के लिए हर मुमकीन कोशिश कर रहे है। एगरा में होने वाली रैली की तैयारी लगभग पूरी कर ली गई। रिपबल्कि की टीम उस जगह पहुंची जहां अमित शाह की आज रैली होने वाली है।

गृहमंत्री अमित शाह एक हफ्ते में आज दूसरी बार पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे, अमित शाह की रैली  की सबसे खास बात ये रहने वाली है कि टीएमसी सांसद शिशिर अधिकारी भी रैली शामिल होंगे। शिशिर अधिकारी हाल में ही बीजेपी में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी के पिता है, शिशिर अधिकारी के साथ शुभेंदु अधिकारी के भाई दिब्येंदु अधिकारी भी अमित शाह की रैली में शामिल होंगे।

माना जा रहा है टीएमसी सांसद शिशिर अधिकारी अमित शाह की मौजूदगी में दीदी का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव 2021 के लिए आज बीजेपी कोलकाता में घोषणापत्र जारी करेगी। महंगाई भत्ते से लेकर घर-घर पानी पहुंचाने का वादा हो सकता है। शाम साढ़े 5 बजे अमित शाह घोषणापत्र जारी करेंगे।

–(MS)


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles