Khabar Aajkal

पश्चिम बंगाल और असम में आज पीएम मोदी की रैली। शिशिर अधिकारी भाजपा में हो सकते हैं शामिल।
Spread the love

पश्चिम बंगाल और असम में आज पीएम मोदी की रैली। शिशिर अधिकारी भाजपा में हो सकते हैं शामिल।

देश के चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव हो रहे हैं ऐसे में पहले चरण के चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल और असम में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

बता दें, घोषणा पत्र जारी होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की असम और पश्चिम बंगाल में ये पहली रैली होने जा रही है। पीएम असम में दो रैलियों को संबोधित करेंगे तो पश्चिम बंगाल में एक रैली को संबोधित करेंगे। ये रैली काफी अहम मानी जा रही है। वहीं दूसरी ओर सबकी निगाहें शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी पर टिकी है। जो PM मोदी के साथ मंच पर मौजूद होंगे। अटकलें लगाई जा रही है कि शिशिर अधिकारी आज बीजेपी में शामिल हो सकते है।

पश्चिम बंगाल में रैली संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री असम के लिए रवाना हो जाएगा जहां दो रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम की मोदी की पहली रैली तीन बजे बीहपुरिया में होगी तो वहीं दूसरी रैली शाम 5 बजकर 15 मिनट पर सीपाझार में होगी। 

बता दें, बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के लिए अपना टारगेट 200 प्लस रखा है तो वहीं दूसरी तरफ असम चुनाव में पार्टी ने 100 सीटों पर जीत हासिल करने की बात कही है। 27 मार्च को होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, वहीं नतीजा क्या होता है ये तो 2 मई को पता चलेगा।

–(MS)


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles