Khabar Aajkal

पानीघाटा : मुस्कान और पूजा एक बुजुर्ग विधवा महिला के लिए ‘मसीहा’ बनकर उभरीं !
Spread the love

पानीघाटा : मुस्कान और पूजा एक बुजुर्ग विधवा महिला के लिए ‘मसीहा’ बनकर उभरीं !

PANIGHATTA: गोरखालैंड टेरिटोरियल एडमिनिस्ट्रेशन (जीटीए) के मिरिक ब्लॉक के तहत पनिघट्टा बाजार में एक मेस-ऑफ कंजस्टेड रूम में अकेली रहने वाली एक बुजुर्ग बीमार महिला के लिए सिलीगुड़ी के दो सामाजिक कार्यकर्ता मुस्कान और पूजा ‘मसीहा’ बनकर उभरे हैं।

ख़बर आजकल द्वारा सोशल मीडिया में एक वृद्ध महिला की दयनीय स्थिति को उजागर करने के बाद, मुस्कान और पूजा दोनों ने अमर साह से संपर्क किया जिसने वीडियो प्रकाशित किया और फिर सीधे खाद्य सामग्री और आवश्यक सामानों के साथ उससे मिलने चली गई।

समाजसेवी पूजा ने कहा, “जब हम पहली बार उससे मिले तो हम उसकी हालत देखकर हैरान रह गए थे और वह एक टूटेफूटे कमरे में रह रही थी। वह अच्छी तरह से नहीं थी क्योंकि वह तीव्र पीठ दर्द से पीड़ित थी जो उसकी हड्डी की सर्जरी के वर्षों बाद शुरू हुई थी। हमने देखा कि वह एक टूटे हुए लकड़ी के बिस्तर में सो रही थी ,इसलिए आज हम उसके लिए एक नया बिस्तर लेकर आए ताकि वह इस सर्दी के दौरान गर्मजोशी से सो सके। ”

हिमुल माटीगाड़ा का सबसे पसंदिता रेस्टुरेंट आज ही ऑर्डर करें ।

धन कुमारी मुखिया एक वृद्ध विधवा अपने पति की मृत्यु के बाद अकेली रह रही हैं, उनके बेटे और बेटी ने भी उन्हें छोड़ दिया है और अपनी बीमार मां से मिलने कभी कभार ही आते है ,

वृद्ध महिला मुखिया ने कहा, “मैं स्वास्थ्य के मुद्दों और बुढ़ापे के कारण अस्वस्थ होने के बावजूद घर का सारा काम करने के लिए अकेला रहती हूं।”
उन्होंने अपने समर्थन के लिए मुस्कान और पूजा जी को भी धन्यवाद दिया और कहा कि यह जोड़ी उनके लिए भगवान के दूत के रूप में खड़ी है।

पूजा ने उन्हें सूचित किया कि वे एक नियमित अंतराल पर सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने की कोशिश करेंगी ।


Spread the love

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *