Khabar Aajkal

बागडोगरा अपहरण के आरोप में पुलिस ने किया दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार।
Spread the love

बागडोगरा अपहरण के आरोप में पुलिस ने किया दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार।

सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की बागडोगरा थाना पुलिस ने अपहरण मामले में दो लोगों को लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों अपहरणकर्ता शिव शंकर कुमार यादव और आशुतोष कुमार यादव उर्फ गुड्डू को बंगाल पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार किया है। दोनों बिहार के फुलपरास के निवासी है।

मिली जानकारी के अनुसार गत 24 तारीख को बागडोगरा के रहने वाले बाप्पी नामक एक व्यक्ति ने किसी विशेष काम के लिये वाहन चालक मोहम्मद मुन्ना एकरामुल हक और काजल सिंह को बिहार भेजा था। बिहार के फुलपरास पहुंचने के बाद मुन्ना ने बाप्पी के लोगों से मिला। इस दौरान उन लोगों के बीच रूपये की बातचीत होती है। इसके बाद बाप्पी के लोग मुन्ना के वाहन को पेट्रोल पंप पर लेकर जाते है।वहां से फिर एक जंगली इलाके में ले जाने के बाद उक्त लोगों के कुछ बदमाशों ने वाहन में बैठे चारों लोगों से रूपये की मांग करते है। इसके बाद जब उन लोगों ने पैसे नहीं दिए तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। इस दौरान वाहन चालक मोहम्मद मुन्ना और एक व्यक्ति मौके से फरार हो गये, लेकिन बदमाशों ने इकरामुल हक और काजल सिंह को अगवा कर लिया।

इसके बाद अपहरणकर्ताओं द्वारा फोन कर पांच लाख की मांग की गयी है। रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गयी।इसके बाद अपहरण किए गए दो लोगों के परिवार ने बागडोगरा थाने में अपहरण का एक मामला दर्ज किया गया।

जिसके बाद बागडोगरा पुलिस ने बिहार पुलिस से जांच में मदद करने की अपील की। बाद में एक टीम बिहार की फुलपरास के लिए रवाना हुई।

तद्पश्चात पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर दोनों अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया। साथ ही पुलिस ने अपहरण हुए एकरामुल हक और काजल सिंह को सही सलामत छुड़ाया। सभी को सिलीगुड़ी लाया गया वहीं, दोनों अपहरणकर्ताओं को बागडोगरा पुलिस ने सिलीगुड़ी अदालत में पेश कर आगे की जांच के लिए दस दिनों की रिमांड पर लिया है।

–(MS)


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles