Khabar Aajkal

बीएसएफ की उत्तर बंगाल फ्रंटियर की कमांडो टीम ने इंटर फ्रंटियर कमांडो प्रतियोगिता जीती।
Spread the love

बीएसएफ की उत्तर बंगाल फ्रंटियर की कमांडो टीम ने इंटर फ्रंटियर कमांडो प्रतियोगिता जीती।

बीएसएफ के उत्तर बंगाल फ्रंटियर की कमांडो टीम का आज अंतर फ्रंटियर कमांडो प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने के लिए कदमतला परिसर में भव्य स्वागत किया गया।

15 वीं 20 वीं मार्च 2021 से बीएसएफ अकादमी, टेकनपुर (एमपी) में 15 वीं इंटर फ्रंटियर कमांडो प्रतियोगिता 2020-2021 आयोजित की गई थी। सभी बीएसएफ फ्रंटियर्स के कमांडो टीमों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया और एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। छह दिनों तक चलने वाले इस आयोजन में कमांडो प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सभी टीमों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखी गई।

उत्तरी बंगाल फ्रंटियर हेडक्वार्टर के कमांडो टीम के प्रतिभागियों ने अथक परिश्रम किया। उत्तर बंगाल फ्रंटियर के कमांडोज ने प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले व्यापक प्रशिक्षण लिया। उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के परिणामस्वरूप बीएसएफ के उत्तर बंगाल फ्रंटियर की कमांडो टीम ने चैम्पियनशिप में समग्र प्रथम स्थान हासिल किया। सीमा सुरक्षा बल के उत्तर बंगाल फ्रंटियर हेडक्वार्टर के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से यह जानकारी दी है।

उत्तर बंगाल फ्रंटियर हेडक्वार्टर, कदमतला में विजयी कमांडो टीम के आगमन पर, उत्तर बंगाल फ्रंटियर के सभी अधिकारियों के साथ महानिरीक्षक ने टीम के सदस्यों का स्वागत किया और उनका मनोबल बढ़ाया। प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए कमांडो टीम के सभी सदस्यों को बीएसएफ के उत्तर बंगाल फ्रंटियर के महानिरीक्षक सुनील कुमार द्वारा सम्मानित किया गया।

उत्तर बंगाल फ्रंटियर के महानिरीक्षक ने अपने मनोबल को बढ़ाने के लिए टीम के प्रत्येक सदस्य को सम्मानित किया और भविष्य में और अधिक सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं।


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles