Khabar Aajkal

बीजेपी के चुनाव प्रचार वाहन पर हमला का आरोप।
Spread the love

बीजेपी के चुनाव प्रचार वाहन पर हमला का आरोप।

तृणमूल पर भाजपा के चुनाव प्रचार वाहन के साथ बर्बरता करने का आरोप लगाया गया था। घटना शनिवार की शाम इटहर थाने के नटोला गांव में हुई। कार में तोड़फोड़ करने के साथ-साथ भाजपा कार्यकर्ताओं को भी पीटा गया।
आरोप है कि पिटाई में तीन लोग घायल हो गए। उनका इलाज इटहर ग्रामीण अस्पताल में कराया गया है। घटना के बाद, पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने इटहरा पुलिस स्टेशन को घेर लिया और विरोध प्रदर्शन किया।

हालांकि खबर पाकर भाजपा प्रत्याशी अमित कुमार कुंडू और पार्टी के अन्य नेता थाने आ गए। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की नाकेबंदी का आश्वासन दिया। तृणमूल ने हालांकि सभी आरोपों से इनकार किया है।

भाजपा प्रत्याशी अमित कुमार कुंडू ने कहा, “हमारा एक अभियान वाहन एक गांव से दूसरे गांव लौट रहा था। उस समय, बिना किसी अनुनय-विनय के नटोला गाँव में उपद्रवियों ने हमारे अभियान वाहन को रोक दिया और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। ईंटें फेंकी जाती हैं। कार में मौजूद हमारी टीम के सदस्यों को भी बुरी तरह पीटा गया। तीन लोग घायल हो गए। हमने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। मैंने 24 घंटे के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। हम इस हमले का राजनीतिक रूप से और कानूनी रूप से जवाब देंगे। ‘

–(MS)


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles