Khabar Aajkal

मालदा:-चुनाव प्रचार करने मालदा पहुंचे योगी का ऐलान।
Spread the love

मालदा:-चुनाव प्रचार करने मालदा पहुंचे योगी का ऐलान।

‘गुंडों के खिलाफ यूपी मॉडल बंगाल में भी लागू होगा’।

पश्चिम बंगाल के मालदा से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के चुनाव प्रचार का श्रीगणेश जयश्रीराम के साथ हुआ। ममता के गढ़ से योगी ने टीएमसी पर चौतरफा हमला बोला। टीएमसी पर योगी के हर हमले का स्वागत हजारों तालियों के साथ हो रहा था। बंगाल की धरती से योगी आदित्यनाथ ने बम बंदूक की सियासत पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने साफ कर दिया है की गुंडों के खिलाफ योगी का यूपी मॉडल बंगाल में भी लागू होगा।

सीएम योगी ने कहा गंगा मैया, उत्तराखंड से उ.प्र. होते हुए बिहार व झारखंड के रास्ते पश्चिमी बंगाल के गंगासागर तक जाती हैं। गंगा मैया, ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के साथ हम सबको जोड़ती हैं लेकिन कुछ लोग बंगाल में रहकर अपने राजनीतिक स्वार्थों के चलते भारत की एकात्मता को चुनौती देने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कुछ लोग अपने राजनीतिक स्वार्थों की पूर्ति के लिए पूरे बंगाल को तुष्टिकरण की भेंट चढ़ा देना चाहते हैं। हमें बंगाल को ‘तुष्टिकरण ‘की भेंट नहीं चढ़ने देना है।

इस दौरान यूपी सीएम ने कहा पश्चिम बंगाल में ‘जय श्री राम’ कहने पर भी प्रतिबंध लगाया जा रहा है। मैं ममता दीदी से कहना चाहता हूं कि एक सरकार कभी उत्तर प्रदेश में थी, जिसने अयोध्या में राम भक्तों पर गोली चलवाई थी। उस सरकार का हश्र आपने देखा है क्या हो गया है? अब बारी बंगाल में टीएमसी सरकार की है।

याद दिला दें कि बंगाल के सियासी रण में मालदा से पहली बार योगी ने हुंकार भरी है। ममता के खिलाफ बीजेपी ने सारे योद्धाओं को मैदान में उतार दिया है। पीएम मोदी, अमित शाह, नड्डा के बाद अब योगी बंगाल के चुनावी रण में ताल ठोक रहे हैं।
 


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *