Khabar Aajkal

मिरिक: प्राथमिक शिक्षकों को लेकर बैठक का आयोजन।
Spread the love

मिरिक:-प्राथमिक शिक्षकों को लेकर बैठक का आयोजन।

आज पश्चिम बंगाल तृणमूल प्राथमिक शिक्षक संगठन की तरफ से मिरीक ब्लॉक के टींगलींग में पहाड़ के प्राथमिक शिक्षकों को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया।इस बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में राज्य अध्यक्ष अशोक रूद, राज्य सचिव सिद्धार्थ राय एवं जिला अध्यक्ष बिभास चक्रवर्ती उपस्थित थे। अशोक रूद ने पहाड़ के शिक्षकों से वादा किया कि जल्द से जल्द उन शिक्षकों का स्थानांतरण उनके गृह क्षेत्र में किया जायेगा।

सभा शुरू होने के पहले मिरिक के भ्यू प्वाइंट से एक रैली का आयोजन टींगलींग तक किया गया जिसमें 200से अधिक शिक्षक शिक्षीकाओं ने अंश ग्रहण किया। तद्पश्चात राज्य अध्यक्ष ,जिला अध्यक्ष एवं राज्य सचिव का स्वागत नेपाली टोपी एवं खादा पहनाकर किया गया। तत्पश्चात शिक्षकों ने अपनी समस्याओं को राज्य अध्यक्ष के समक्ष प्रस्तुत किया। राज्य अध्यक्ष ने वादा किया कि बहुत जल्दी ही GTA क्षेत्र के शिक्षको का स्थानांतरण उनके गृह क्षेत्र में किया जायेगा।

सभा में दार्जिलिंग जिला के संगठन के उपादक्षय उत्तम गुरुंग ,एवं वरिष्ठ शिक्षक ग्यानेन्द्र दहाल के साथ सिलीगुड़ी के शिक्षक उत्तम गुरूंग, संभू राई,अंबुज कुमार राय,सत्येन रसैली, पीयूष राई भी उपस्थित थे।


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles