Khabar Aajkal

मुर्शिदाबाद: शमशेरगंज विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार रेजाउल हक का कोरोना से हुआ निधन।
Spread the love

मुर्शिदाबाद: शमशेरगंज विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार रेजाउल हक का कोरोना से हुआ निधन।

शमशेरगंज विधानसभा कांग्रेस के उम्मीदवार रेजाउल हक का कोरोना में निधन हो गया।
उन्होंने गुरुवार को सुबह लगभग 3 बजे कोलकाता के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली।

हाल ही में, एक प्रसिद्ध पैरोडी गीत की नकल में उनके वोट अभियान ने पूरे राज्य का ध्यान आकर्षित किया। लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान कोरोना वायरस ने अनजाने में अपना घर बना लिया। पिछले कुछ दिनों से वह कम बुखार और सांस की तकलीफ के लिए अभियान चला रहे हैं।

लेकिन बुधवार शाम से उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें पहले जंगीपुर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां से उन्हें कोलकाता बाईपास से करीब एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। उसी दिन उनकी मृत्यु हो गई।

शमशेरगंज के चहेते रेजाउल हक उर्फ ​​मोंटूदार की मौत से कांग्रेस में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके अनुयायियों में से एक राजू शेख ने कहा कि कोई भी कल्पना नहीं कर सकता था कि मोंटुडा इस तरह से निकल जाएगा। इस बार कोई भी उसे वोट में नहीं हरा सका। उसके चले जाने से वे खो जाएंगे। प्रांतीय कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी ने कहा कि वह बहुत लोकप्रिय और अच्छे उम्मीदवार थे। उनकी मृत्यु सभी के लिए एक त्रासदी है। यह एक अपूरणीय क्षति है। अधीर बाबू ने शिकायत की कि जिस तरह से चुनाव हो रहा था उसमें उदासीनता के चरम संकेत दिखाई दे रहे थे। राज्य और देश में स्थिति दिन पर दिन खराब होती जा रही है। वह सभी से सावधान रहने का आग्रह कर रहे है।

ऐसे में कांग्रेस उम्मीदवार की मौत के बाद चुनाव आयोग के सूत्रों ने जानकारी दी है कि शमशेरगंज में चुनाव फिलहाल स्थगित किया जा रहा है। नए चुनाव की घोषणा बाद में की जाएगी।

संयोग से शमशेरगंज के धुलियान नगर पालिका के नगर प्रशासक सुबल शहर की कल कोविड से मृत्यु हो गई। मुर्शिदाबाद में कोविड रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है। फिर भी अधिकांश उम्मीदवार और राजनीतिक दल के कार्यकर्ता और आम जनता मास्क नहीं पहने हुए हैं और कोविड नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles

Like Us on Facebook, It's Free 😉