Khabar Aajkal

मोदी ने लगाया तृणमूल सरकार पर धन गबन का आरोप।
Spread the love

कोलकाता:-मोदी ने लगाया तृणमूल सरकार पर धन गबन का आरोप।

नरेंद्र मोदी जी ने बीते दिन हूगली में आयोजित जन सभा में कहा कि केंद्र ने तृणमूल सरकार को घरों में पीने का पानी उपलब्ध कराने के लिए 1,800 करोड़ रुपये दिए हैं। लेकिन सरकार ने 609 करोड़ खर्च कर बाकी धनराशि का गबन किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के विकास के संदर्भ में राज्य की जमीनी स्तर की सरकार पर ऐसे आरोप लगाए हैं।

उन्होंने यह भी टिप्पणी की कि लोग इस ममता बनर्जी के सरकार को माफ नहीं करेंगे।

हुगली में सोमवार को एक सार्वजनिक बैठक में बोलते हुए, मोदी ने कहा,के “पहले, बंगाल देश के अन्य राज्यों से बहुत आगे था। लेकिन मातृभूमि के लोगों ने बंगाल को पीछे छोड़ दिया है। बंगाल में कोई विकास नहीं हुआ। बंगाल के विकास में अन्याय हुआ है। बंगाल के लोग केंद्र की विभिन्न परियोजनाओं से वंचित हैं। वोट बैंक के लिए विकास के बजाय तुष्टीकरण की राजनीति चल रही है। सिंडिकेट, कटमनी आज इस भविष्यवाणी में है। ‘

मोदी ने कहा कि भाजपा तोलाबाजी से मुक्त बंगाल का निर्माण करेगी। उन्होंने कहा, “जमीनी स्तर पर भीड़ जुटाने के लिए किसानों का पैसा सीधे बैंक खातों में स्थानांतरित नहीं किया जा सका।” उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा बंगाल में ‘वास्तविक परिवर्तन’ चाहती है। “बंगाल ने बदलने का फैसला किया है,” उन्होंने कहा। मोदी जी ने कहा के केंद्र का लक्ष्य बंगाल का विकास करना है। भाजपा सरकार स्वर्ण बंगाल का निर्माण करेगी। ’भाजपा के आते ही संस्कृति की विजय यात्रा शुरू हो जाएगी।

मोदी ने दावा किया कि बंगाल का इतिहास और संस्कृति मजबूत अब होगी।


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles