Khabar Aajkal

यूनिक फाउंडेशन टीम लगातार डटी हुई है, कोरोना मरीजों की मदद में।
Spread the love

यूनिक फाउंडेशन टीम लगातार डटी हुई है, कोरोना मरीजों की मदद में।

हम सभी जानते हैं कि भारत कोविड -19 की दूसरी राष्ट्रव्यापी लहर का सामना कर रहा है।
यह देखा जा सकता है कि कई एम्बुलेंस चालकों ने मरीजों को उपचार के लिए हील केयर सेंटरों में ले जाने के लिए मना कर दिया है। लेकिन अब जैसे-जैसे स्थिति दिन-ब-दिन खराब होती जा रही है, पिछले साल की तरह, इस बार भी इन्होंने उन मरीजों तक पहुंचने का फैसला किया है, जो कोविद से पीड़ित हैं और उन्हें मुफ्त में स्वास्थ्य देखभाल केंद्र में ले जाना है।

कई ड्राइवर भी कोरोना रोगी को स्वास्थ्य देखभाल केंद्रों में ले जाने के लिए तैयार / देखभाल नहीं कर रहे हैं, जबकि यूनिक फाउंडेशन टीम हमेशा लोगों के लिए तैयार रहते हैं और इसलिए, इन के पास 2 एम्बुलेंस ड्राइवर मिस्टर वानु और श्रीमती हैं।

प्रतिमा जो कोरोना रोगियों को बिना किसी हिचक के 24 घंटे समाज सेवा दे रही हैं।
यदि कोई कोविड से पीड़ित है, तो कृपया इनसे संपर्क करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें,यह न केवल सिलिगुड़ी में, बल्कि आस-पास के क्षेत्रों में भी समाज सेवा प्रदान करते हैं, लेकिन उस मामले में पेट्रोल की लागत की आवश्यकता होती है, क्योंकि यह सिलीगुड़ी का बाहरी इलाका है।

यूनिक फाउंडेशन टीम का कहना है कि वो हमेशा अपने महत्वपूर्ण समय में लोगों की मदद करेंगे चाहे कोई भी परिस्थिति हो और वह हमेशा लोगों के लिए और लोगों के साथ हैं जैसा कि शक्ति पॉल ने कहा है।

टीम का लोगों से कहना है कि “बिना किसी हिचकिचाहट के हमें फोन करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें कृपया”


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles

Like Us on Facebook, It's Free 😉