Khabar Aajkal

रायगंज:-एक रोड शो के दौरान अचानक बीमार हुए मिथुन चक्रवर्ती।
Spread the love

रायगंज:-एक रोड शो के दौरान अचानक बीमार हुए मिथुन चक्रवर्ती।

महागुरु मिथुन चक्रवर्ती रायगंज में एक रोड शो के दौरान बीमार पड़ गए। बीमार देख उन्हें फौरन हेलीकॉप्टर द्वारा कोलकाता के लिए भेज दिया गया। महागुरु के अचानक बीमार पड़ने से आम जनता चिंतित है।

भाजपा में शामिल होने के बाद से अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती लगातार चुनाव प्रचार अभियान में हैं।

वह नियमित उम्मीदवारों के साथ प्रचार कर रहे हैं। कभी वह भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में बैठक कर रहे हैं, तो कभी वह रोड शो कर रहे हैं।

बता दे कि रविवार को, वह उत्तर दिनाजपुर के रायगंज में चंडिताला से पांच किलोमीटर का रोड शो करने वाले थे। यह पता चला है कि वह पहले से ही बीमार महसूस कर रहे थे।

इसलिए वो पहली बार में हुड ओपन के साथ कार में नहीं आना चाहते थे। लेकिन पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के अनुरोध पर, वह आखिरकार अपनी शारीरिक बीमारी को महत्व दिए बिना हुड वाली कार में सवार हो गए।
जुलूस की शुरुआत चंडीताल से हुई। केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी उनके बगल में थीं। मिथुन तब स्वस्थ थे। उन्होंने सड़क के दोनों ओर भीड़ को भी संभाला।

आम जनता ने उन पर फूलों की वर्षा की। मिथुन को डांस करते हुए भी देखा गया। रोड शो 200 मीटर से अधिक नहीं होने के बाद, अचानक मिथुन बीमार पड़ गए।
मिथुन को कार से जल्दी उतार दिया गया। उन्हें फ़ौरन हेलीकॉप्टर पर बैठा कर कोलकाता ले जाया गया।

अभिनेता के प्रशंसक स्वाभाविक रूप से इस घटना के बारे में चिंतित हैं। सवाल यह उठता है कि बीमार होने के बावजूद हुड ओपन के साथ अभिनेता को कार में क्यों रखा गया था।

मिथुन चक्रवर्ती अचानक बीमार पड़ गए थे और रोड शो को कुछ समय के लिए रोक दिया गया। हालांकि, भाजपा नेताओं ने स्थिति को संभालने के बाद कार्यक्रम को फिर से शुरू किया।


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles

Like Us on Facebook, It's Free 😉