Khabar Aajkal

रायगंज: किशोरी की अप्राकृतिक मौत से क्षेत्र में मचा हड़कंप।
Spread the love

रायगंज: किशोरी की अप्राकृतिक मौत से क्षेत्र में मचा हड़कंप।

यह घटना सोमवार को दोपहर करंदघी थाने के मदरगाछी ग्राम पंचायत के सेरेनजा गांव में हुई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतक की पहचान सोनिया सिंह (11) के रूप में हुई। एक स्थानीय हाई स्कूल में पाँचवाँ कक्षा में पढ़ती थी सोनिया।

मौके पर पहुंची रायगंज थाने की पुलिस ने शव को बरामद कर शव परीक्षण के लिए रायगंज मेडिकल कॉलेज और अस्पताल मुर्दाघर भेज दिया। शाम करीब 5.30 बजे शव परीक्षण के बाद रायगंज पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया। परिजनों के अनुसार, लड़की ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली क्योंकि वह भूख का दर्द नहीं सह सकती थी।

मृतक के चाचा शंकर सिंह ने कहा, “मेरे भैया संजय सिंह की कुछ साल पहले मृत्यु हो गई थी।” मेरे भैया की दो बेटियां और एक बेटा है। भाभी भारती सिंह ने विन्ह राज्य में मुर्गी फार्म में काम करके पैसे भेजती थी। परिवार तीव्र कमी से पीड़ित था। मैं एक दिहाड़ी मजदूर के रूप में भी काम करता हूं और मुझे अपने परिवार को चलाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। दो दिन तक बिना खाए थी सोनिया।

इस बीच, बच्चे की मौत की खबर मिलने के बाद, मृतक की मां भारती सिंह ट्रेन में सवार होकर घर के लिए रवाना हो चूकी हैं।

मृतक के भैया दीपांकर सिंह (13) और बहन सुमी सिंह (15) ने कहा कि उन्हें लोगों की जमीन पर गेहूं काटने के लिए मिलने वाले पैसे से चावल खरीदना था। भूख की जलन को सहन करने में असमर्थ, मेरी बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

करन्दिघी पुलिस के आईसी संजीव सेनापति ने कहा कि अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज करके घटना की जांच शुरू कर दी गई है।


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles

Like Us on Facebook, It's Free 😉