Khabar Aajkal

सिलिगुड़ी: “रोड सुरक्षा माह” का किया गया आयोजन।
Spread the love

सिलिगुड़ी: “रोड सुरक्षा माह” का किया गया आयोजन।

पुलिस कमिश्नरेट के तत्वाधान में जलपाईमोड़ ट्रैफिक गार्ड की ओर से शनिवार से जलपाईमोड़ स्थित शिवम पैलेस में 32 वां ‘रोड सुरक्षा माह ‘का आयोजन किया गया।

सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस एवं सिलीगुड़ी ट्रैफिक गार्ड की ओर से आज कार्यक्रम के दौरान ट्रैफिक नियमों के बारे में वाहन चालकों को विस्तार से जानकारी दी गयी।

सिलीगुड़ी शहर एवं इसके आस-पास के इलाके के सभी सिटी ऑटो चालक ,ट्रक चालक ,इ – रिक्शा चालक समेत अन्य वाहन चालकों को लेकर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर एडीसीपी ट्रैफिक पूर्णिमा शर्मा ,एसीपी ईस्ट देवाशीष दास, एसीपी हेड क्वार्टर मानवेंद्र रक्षित , सिलिगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट के 6 आईसी एवं ओसी उपस्थित थे।

कार्यक्रम के दौरान यहां उपस्थित सभी वाहन चालकों को कंबल , टी शर्ट , मास्क मास्क एवं सेनिटाइज़र प्रदान किया गया।

इस अवसर पर ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस की ओर से साल भर लोगों में ट्रैफिक नियमों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की ओर से संचालित ‘सेफ ड्राइव – सेव लाइट ‘योजना के तहत साल भर इस दिशा में ट्रैफिक पुलिस की ओर से काम किया जाता है, इसके साथ ही उन्होंने लोगों को ट्रैफिक नियमों का पूरी तरह पालन करते हुए सावधानीपूर्वक वाहन चलाने का अनुरोध किया।


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles