Khabar Aajkal

“सीएम ममता का अपमान किया गया”- तृणमूल नेता सौगत रॉय।।
Spread the love

“सीएम ममता का अपमान किया गया”- तृणमूल नेता सौगत रॉय।।

बता दे कि यास साइक्लोन को लेकर हुई बैठक एक बार फिर केंद्र और बंगाल की टीएमसी सरकार के बीच टकराव देखने को मिला।

पीएम मोदी ने शुक्रवार को यास से हुई तबाही लेकर एक समीक्षा बैठक की। बताया जा रहा है कि पीएम और राज्यपाल इस बैठक के लिए सीएम ममता का आधे घंटे तक इंतजार करते हैं। ममता बनर्जी आईं भी तो केंद्र सरकार के अधिकारियों को तूफान से जुड़े दस्तावेज सौंप कर चली गईं। सीएम ममता ने कहा कि उन्हें दूसरी बैठकों में शामिल होना है। इस व्यव्हार को लेकर बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि यह भारत के सहकारी संघवाद के लंबे समय से चले आ रहे लोकाचार में ‘काला दिन’ है। उन्होंने ममता बनर्जी की पीएम के साथ छोटी मुलाकात को उनके ‘तानाशाही स्वभाव और संवैधानिक मूल्यों के प्रति सम्मान की कमी’ का प्रतिबिंब करार दिया।

बता दे, की शुभेंदु अधिकारी के आरोप पर पलटवार करते हुए टीएमसी नेता सौगत रॉय पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें जवाब देना उनकी मर्यादा के नीचे है। 

बता दे कि टीएमसी नेता रॉय ने कहा, “सुवेंदु अधिकारी द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देना मेरी गरिमा के नीचे है। वह एक दलबदलू, पार्टी हॉपर हैं और उनका कोई महत्व नहीं है।”

टीएमसी नेता सौगत रॉय ने रिपब्लिक टीवी से खात बातचती में यह दावा किया कि पीएमओ के अधिकारियों ने ममता बनर्जी का अपमान किया था और शुवेंधु अधिकारी को पीएम के साथ समीक्षा बैठक में उपस्थित होने का कोई मतलब नहीं था क्योंकि वह महत्वपूर्ण नहीं हैं।


Spread the love
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles

Like Us on Facebook, It's Free 😉