Khabar Aajkal

सीबीआई के पहुंचने से पहले ममता अभिषेक के घर पहुंची
Spread the love

कोलकाता:-सीबीआई के पहुंचने से पहले ममता अभिषेक के घर पहुंची।

सीबीआई के पहुंचने से पहले ममता बनर्जी अभिषेक बनर्जी के घर पर दिखाई दीं। हालांकि, कुछ मिनट रुकने के बाद ममता वहां से चली गईं। उनके जाने के कुछ समय बाद ही सीबीआई की टीम अभिषेक-रूजिरा के घर पहुंची।

आज, कोयला घोटाले की जांच में, सीबीआई ने मंगलवार को अभिषेक के घर पर रूजीरा से पूछताछ की।

सूत्र के मुताबिक, रूजीरा से पूछताछ करने के लिए वकील समेत 9 लोग हैं। इनमें लीगल एडवाइजरी टीम के 3 वकील शामिल हैं। इनमें से 2 दिल्ली से और 1 कोलकाता से है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में सीबीआई के 6 अधिकारी। उनमें से 2 महिलाएं हैं।

सूत्रों ने कहा कि हो सकता है कि रूजिरा के बयान का वीडियो रिकॉर्ड किया गया हो।

पिछले रविवार को सीबीआई ने अपराध संहिता की धारा 160 के तहत रुजीरा को नोटिस भेजा। जांच अधिकारी कुछ दिन पहले अभिषेक के घर पर दिखाई दिए। लेकिन उस दिन न तो रूजीरा और न ही अभिषेक घर पर थे। फिर सोमवार को, रूज़ीरा ने सीबीआई को ई-मेल के माध्यम से सूचित किया कि वह दोपहर तक उससे मिल सकेगी।

सीबीआई ने आरोप लगाया कि कोयला घोटाले में अभिषेक की पत्नी के बैंक खाते से संदिग्ध लेनदेन हुआ। वे इस संबंध में रुजिरा का बयान चाहते हैं। सीबीआई ने कहा कि वह रूजीरा को गवाह के रूप में जिरह करना चाहती थी।

हालांकि, रूजीरा ने कहा कि वह जांच में सहयोग करने के लिए सहमत हैं। इस बीच, जांच अधिकारियों ने सोमवार को कुछ समय के लिए अभिषेक की भाभी मेनका गंभीर से भी पूछताछ की। सूत्रों ने यह भी कहा कि रूजीरा और मेनका से आमने-सामने पूछताछ की जा सकती है।


Spread the love
author
News cordinator and Advisor at Khabar Aajkal Siliguri

Related Articles